अजब-गजब स्थानीय

नवादा : पागल कुत्ते ने 60 लोगों को काटा

नवादा : प्रजातंत्र चौक पर एक पागल कुत्ते ने करीब 60 लोगों को काट लिया, जिससे सभी बुरी तरह घायल हो गये हैं। इस घटना से बाजार में अफरा-तफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। ई-रिक्शा से जा रहे यात्रियों को भी कुत्ते ने काटा। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि एक पागल कुत्ता अचानक मेन रोड की तरफ से दौड़ते हुए आया और प्रजातंत्र चौक पर एक-एक कर करीब 60 लोगों को काटते हुए अस्पताल रोड की तरफ भाग गया। घायलों में राजेंद्र नगर के लक्की कुमार, खगड़िया के सुनील कुमार, वजीरगंज के विशुनदेव शर्मा, मंझवे के भुनेश्वर प्रसाद, मंजौर के कृष्णदेव चौधरी, दोपटा के संतोष कुमार, बागी बरडीहा के मो. सहबाज, बड़ी दरगाह के मो. राजू, फरहा की शबरा खातून, बरेव के कमरुद्दीन, मुस्लिम रोड के मो. मिष्ठुर, ननौरी के सुविन, जैतु बिगहा के रौशन, गोयठाडीह के अर्जुन यादव, न्यू एरिया की रामदुलारी देवी, तेतरिया के रामवृक्ष यादव, सिरदला के बबलू कुमार, भरोसा की श्रृतिका वर्मा, कोनिया पर के अनिल कुमार, अंसार नगर के जफर आलम, सोनरापट्टी रोड के कृष कुमार, ननौरी की साक्षी कुमारी के अलावा कई लोगों को इस पागल कुत्ते ने काटा है। सभी घायल लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पागल कुत्ता अभी भी शहर में ही घूम रहा है, जिसे पकड़ने की मांग लोग कर रहे हैं। यदि इस पागल कुत्ते को नहीं पकड़ा गया तो यह और भी कई लोगों को काट सकता है। इलाके के लोग काफी दहशत में है। पागल कुत्ते के डर से लोग घर से बाहर भी नहीं निकल रहे हैं। पूरे शहर में इस पागल कुत्ते की चर्चा हो रही है। कुत्ते का खौफ ऐसा कि लोग दिन में भी घर से निकलने में डर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *