मनोरंजन

सारा अली खान को बाइक पर घुमाने से कानूनी लफड़े में फंसे विक्की कौशल, नंबर प्लेट निकला फ़र्ज़ी, होगी कार्रवाई

नई दिल्ली: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बाद फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं. विक्की और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म लुका-छिपी-2 (Lukka Chippi 2) की शूटिंग में बिजी हैं. सोशल मीडिया पर बीते दिनों कुछ वीडियोज और फोटोज वायरल हुई थी जिसमें विक्की कौशल अपनी एक्ट्रेस सारा अली खान (Vicky Kaushal-Sara Ali Khan) को इंदौर की सड़कों पर बाइक पर घुमा रहे थे. इस वीडियो के वायरल होते ही फिल्म मेकर्स और विक्की कौशल मुसीबत में फंस गए हैं और लोग उन्हें खूब ट्रोल भी कर रहे हैं. विक्की जिस बाइक पर सारा को घुमा रहे थे उस बाइक का नंबर फ़र्ज़ी निकल गया और इस वजह से वो कानूनी लफड़े में फंस गए. दरअसल विक्की जो बाइक चला रहे थे उसका नंबर एक शख्स की एक्टिवा स्कूटी का निकल गया और इसके बाद उस शख्स ने शिकायत दर्ज करा दी.

इस बारे में वरिष्ठ अधिकारियों से लेकर आरटीओ तक का कहना है कि फिल्म निर्माताओं ने गैर-कानूनी काम किया है. ऐसे में अब मामले में जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. जानकारी के मुताबिक जब विक्की के बाइक पर लगे नंबर को उसके असली मालिक ने देखा तो वो हैरान हो गए.

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद असल नंबर के मालिक जय सिंह यादव परेशान हो गए. उन्होंने कहा, ‘मुझे तो इस बारे में कुछ खबर ही नहीं है. MP-09 UL 4872 मेरी एक्टिवा का नंबर है. ये गाड़ी मैंने एरोड्रम शोरूम से 25 मई 2018 को खरीदी थी. फिल्म वालों ने बिना मेरे इजाज़त के कैसे मेरी एक्टिवा का नंबर बाइक पर लगा लिया? बाइक पर लगे मेरे नंबर से कोई हादसा हो जाता तो कौन फंसता? जय सिंह यादव का यह सवाल जायज़ लग रहा है. सोशल मीडिया पर लोग फिल्म निर्माताओं पर जमकर निशाना साध रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *