अर्थ

Jio ने फिर दिया झटका : सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान अचानक बंद

डेस्क : Jio ने पिछले दिनों अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में इजाफा (Reliance Jio Cheapest Plan) कर यूजर्स को काफी निराश किया था. इसके बाद कंपनी ने (Best Cheapest Plan) यूजर्स की निराशा दूर करने के लिए अब तक का सबसे सस्ता प्लान पेश किया था. इस प्लान की कीमत 1 रुपये है और यह इसे 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ पेश किया गया था. (Reliance Jio Prepaid Plan) लेकिन कंपनी इसे लॉन्च करने के एक दिन बाद ही इसकी (Data Plan) वैलिडिटी को घटाकर एक दिन ​कर दिया था. 1 रुपये वाला यह प्लान अपनी कीमत को लेकर काफी चर्चा में रहा. लेकिन कंपनी ने एक बार फिर से यूजर्स को जोरदार झटका दिया है.

Jio ने बंद किया 1 रुपये वाला प्लान

Jio ने अपने यूजर्स को झटका देते हुए अचानक से 1 रुपये वाले प्लान को बंद कर दिया है. हालांकि, कंपनी ने इसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन कंपनी की ऐप से इस प्लान को हटा दिया गया है. इसका मतलब है कि कंपनी ने इस प्लान को डिस्कंटीन्यू कर दिया है. अब यूजर्स इस प्लान का लाभ नहीं उठा सकेंगे.

Jio ने लॉन्चिंग के दौरान इस प्लान को 30 दिना की वैलिडिटी के साथ पेश किया था और इसमें 100MB 4G डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है. वहीं लॉन्चिंग के एक दिन बाद ही कंपनी ने इस प्लान में बड़ा बदलाव किया है और इसकी वैलिडिटी को घटाकर 1 दिन का ​कर​ दिया. इतना ही नहीं, कंपनी ने डाटा में भी कटौती की, जिसके बाद प्लान में केवल 10MB 4G डाटा दिया जा रहा था. यह ऐप कंपनी के मोबाइल ऐप पर मौजूद था, लेकिन अब इसे ऐप से इसे हटा दिया गया है और यूजर्स इस प्लान का लाभ नहीं उठा सकेंगे. हालांकि, कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर कोई बयान सामने नहीं आया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *