मनोरंजन

शर्लिन चोपड़ा का सनसनीखेज आरोप : शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा ने दिलवाई अंडरवर्ल्ड से धमकी, 75 करोड़ का किया केस

डेस्क : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में राज को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल वह इस समय बेल पर बाहर हैं. इस दौरान शर्लिन चोपड़ा ने भी उनपर गंभीर आरोप लगाए और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने एक बार फिर राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर बड़ा आरोप लगाते हुए करोड़ों रुपए की मांग कर डाली है.

शिल्पा-राज ने दिलवाई अंडरवर्ल्ड से धमकी (Underworld Threat)

शर्लिन चोपड़ा का शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के साथ विवाद काफ़ी बढ़ता जा रहा है. शर्लिन ने खुलासा किया है कि अब उन्होंने मुंबई उच्च न्यायालय से राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी द्वारा दायर की गई मानहानि मामले में अग्रिम जमानत याचिका की अपील की है और अब इस मामले की सुनवाई 17 नवंबर 2021 को होगी.

साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने उन्हें अंडरवर्ल्ड से धमकी दिलवाई है इसलिए उन्होंने पुलिस से रिक्वेस्ट की है कि वह उनका बयान दर्ज करे ताकि इस मामले को आगे बढ़ाया जाए. साथ ही उन्होंने एएनआई को दिए इंटरव्यू में बताया की उन्होंने अपने इस मानसिक उत्पीड़न के लिए कुंद्रा दंपत्ति से75 करोड़ मांगे हैं. शर्लिन चोपड़ा ने कहा है कि एक महिला को अपनी आवाज उठाने के लिए सजा नहीं दी जा सकती, ना ही उसका दुरुपयोग किया जा सकता है.

क्या है पूरा मामला? (Sherlyn Chopra Case)

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर सेक्सुअल हैरेसमेंट और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मीडिया चैनल्स को इंटरव्यू दिया था. शर्लिन ने उनके खिलाफ भदद्दी टिप्पणी की थी. जिसके बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये के मानहानि का मुकदमा दायर करने का फैसला लिया था.

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के वकील प्रशांत पाटिल ने शर्लिन चोपड़ा को नोटिस भेजकर एक हफ्ते के अंदर माफी मांगने की बात कही थी और कहा गया कि अगर शर्लिन चोपड़ा राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी से माफी नहीं मांगती हैं तो 50 करोड़ का डिफेमेशन सूट और क्रिमिनल सूट राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी द्वारा फाइल किया जाएगा.

जेल की हवा खा चुके हैं राज कुंद्रा

राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के मामले में मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था. राज कुंद्रा करीब दो महीने जेल में रहे. इसके बाद उन्हें सितंबर में जमानत मिली. मलाड पश्चिम में मालवानी पुलिस ने एक बंगले पर छापा मारकर ऐप पर अश्लील सामग्री परोसे जाने के मामले का भंडाफोड़ किया था. हालांकि राज कुंद्रा ने जमानत के दौरान आरोपों को खारिज किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *