स्थानीय

जहानाबाद : बर्थडे मनाने जा रहे परिवार की कार पलटी, दो बच्चों की मौत, तीन महिलाएं गंभीर

जहानाबाद : जिले में एक कार गड्ढे में गिर गई है. हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर है.

घटना जहानाबाद जिले के कुर्था प्रखंड के बेनीपुर गांव के पास की है. एक परिवार बच्चे का जन्मदिन मनाने जा रहा था. इस दौरान घर से महज 100 मीटर की दूरी पर गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे गड्डे में पलट गई. हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि तीन महिलाएं बुरी तरह घायल है. तीनों को स्थानीय अस्पताल से सदर अस्पताल भेजा गया है. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि कुर्था प्रखंड के बेनीपुर गांव निवासी मुकेश कुमार अपने परिवार के साथ जन्मदिन मनाने के लिए घर से जा रहे थे. मुकेश कुमार का परिवार बच्चे का जन्मदिन मनाने के लिए गांव से करपी परियारी आजादनगर बाजार जा रहा था. और इसके मुकेश कुमार का तीन वर्षीय बेटा आर्यन, देवेन्द्र पासवान का 12 वर्षीय बेटा सत्यम 35 वर्षीय अनिता कुमारी, 22 वर्षीय पूजा कुमारी 23 वर्षीय मिंता देवी और दूसरे लोग स्कॉर्पियो पर सवार होकर घर से निकले. अभी स्कॉर्पियो पर सवार घर से महज 100 मीटर की दूरी पर ही गया था कि गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में पलट गई.

मौके पर चीख-पुकार मच गई. गाड़ी पलटने के बाद आसपास के लोग दौड़े-दौड़े मौके पर पहुंचे और गाड़ी के अंदर फंसे लोगों को किसी तरह निकाला.लेकिन तबतक आर्यन और सत्यम की मौत हो चुकी थी. तो वहीं अनिता, पूजा और मिंता देवी बेहोश थी जिन्हें कुर्था पीएचसी लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

इधर, गांव में दो-दो बच्चों की मौत के बाद मातम पसर गया है. बच्चों को खोने बाले परिवार पर पहाड़ टूट गया है. उनकी चीत्कार से लोगों का कलेजा फट रहा है. जिस परिवार में कुछ घंटों पहले खुशियां मनाई जा रही थी वहां अब मातम है. हादसे के बाद कुर्था थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे हैं जिन्होंने घटना की जानकारी लेने के बाद बच्चों के शव को पोस्टमॉटम के लिए भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *