स्थानीय

प. चंपारण : बगहा भाजपा विधायक ने कराई एफआईआर, एमएलए की तलाश के लिए सोशल मीडिया में इनाम का एलान करना युवक को पड़ा महंगा

प. चंपारण : कोरोना के दौर में गायब बीजेपी विधायक की तलाश के लिए सोशल मीडिया में इनाम का एलान करना एक युवक के लिए महंगा पड़ रहा है. भड़के विधायक जी ने युवक के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करा दी है. विधायक जी कह रहे हैं कि सोशल मीडिया पर इनाम के एलान वाले पोस्ट से उनकी छवि खराब हो रही है, इसलिए पुलिस उस युवक को गिरफ्तार करे.

पश्चिम चंपारण जिले के बगहा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के विधायक राम सिंह ने कौस्तुभ पांडेय नामक युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. उन्होंने पुलिस से कहा है कि कौस्तुभ पांडेय ने फेसबुक पर पोस्ट लिख कर उनकी छवि धूमिल की है. लिहाजा पुलिस आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई करे औऱ पोस्ट लिखने वाले युवक को गिरफ्तार करे. बगहा थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

दरअसल, बगहा के लोगों के बीच पिछले कुछ दिनों से फेसबुक औऱ ट्विटर पर एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा था. इसमें बगहा से बीजेपी के विधायक राम सिंह को लापता करार देते हुए उन्हें ढूंढ कर लानेवाले को 15 लाख रुपए का इनाम देने का एलान किया गया है. विधायक जी कह रहे हैं कि यहवउनकी छवि को खराब करने की साजिश है. विधाय़क ने कहा कि उन्होंने फेसबुक पर देखा कि कौस्तुभ पांडेय ने उस पोस्ट को शेयर किया है. इसलिए, उन्होंने पुलिस के पास प्राथमिकी दर्ज करा कर कार्रवाई की मांग की है.

उधर, बगहा पुलिस भी विधायक जी की शिकायत मिलते ही छानबीन में जुट गयी है. एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि विधायक की शिकायत पर थाने में मामला दर्ज किया गया है. आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *