स्थानीय

दरभंगा : महिला पर ससुरालवालों ने केरोसिन तेल डालकर लगा दी आग

दरभंगा : बहेड़ा थाना क्षेत्र में ससुराल वालों ने एक विवाहिता पर केरोसिन तेल से डालकर उसे आग के हवाले कर दिया. आग से पीड़िता बुरी तरह झुलस गई. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी है. आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता के पति नेमतुल्ला ने जान मारने की नीयत से पत्नी के शरीर पर केरोसिन तेल छिड़क दिया और उसके बाद उसे आग लगा दी. हालांकि किसी तरह महिला ने अपनी जान बचाई.

पीड़िता ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि शिवराम गांव की रहने वाली स्व. मो. खालिक की पुत्री नरगिस खातून ने महिला थाने में आवेदन दिया है. आवेदन में बताया गया है कि 26 दिसंबर 2015 को सदर थाना क्षेत्र के लबान गांव में मो. असलम के पुत्र मो. नेमतुल्ला से उसकी शादी हुई थी. ससुराल वालों ने पति को अरब जाने के लिए उनकी मां से दो लाख रुपये की मांग की. पीड़िता की मां ने एक लाख 60 हजार रुपए कर्ज लेकर ससुराल वाले को दे दिया. उसके बाद उसके पति अरब चले गए. वहां वे चार वर्ष तक रहे. इस दौरान उसे कोई संतान नहीं हुआ. इसलिए ससुराल वाले उसे बांझ कहते हुए प्रताड़ित करने लगे. तब वह अपने मायके में ही रहने लगी. 27 मार्च को उसे पता चला कि उसके पति ससुराल आए हुए हैं. 28 मार्च को अपने ग्रामीणों के साथ ससुराल गई. वहां पंचायत कर उसे ससुराल में छोड़कर ग्रामीण चले गए. फिर 10 अप्रैल को उसके ससुर मो. असलम, सास अजीमा खातून, ननद शाहीन परवीन, माहीन परवीन और पति ने मारपीट कर आग लगा दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *