प्रादेशिक बिहार

गया : बगैर अनुमति कोरोना वार्ड में जाकर मरीजों से मिलने पर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पर FIR

गया : कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने और बिना अनुमति के मगध मेडिकल अस्पताल में जाकर कोविड मरीजों से मिलने पर जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। ANMMCH के अधीक्षक की शिकायत पर मगध मेडिकल थाना में पूर्व सांसद पप्पू यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है।

मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अधीक्षक पी.के.अग्रवाल ने बताया कि 1 मई की रात 8.40 बजे पूर्व सांसद पप्पू यादव बिना किसी अनुमति व कोविड प्रोटोकॉल के विरुद्ध कुछ समर्थकों के साथ कोविड वार्ड में थे। वार्ड में तैनात कर्मी और सुरक्षा गार्ड के मना करने के बाद भी वे जबरन अस्पताल के कोविड वार्ड में गए। पप्पू यादव बिना पीपीई किट पहने ही कोविड वार्ड में जाकर अस्पताल में भर्ती मरीजों से मिले। इस दौरान पप्पू यादव ने कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया।

वहीं, डीएम अभिषेक सिंह ने बताया कि अस्पताल के कोविड वार्ड में पूर्व सांसद पप्पू यादव के प्रवेश करने और कोविड मरीजों से जाकर मिलने के मामले में अस्पताल के अधीक्षक ने पप्पू यादव पर मुकदमा दर्ज करने के लिए मगध मेडिकल थाने में आवेदन दिया है। अस्पताल अधीक्षक द्वारा दिए गये आवेदन के आधार पर एपिडेमिक डिजीज एक्ट और आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *