राष्ट्रीय

बाबुल सुप्रियो पत्नी समेत हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

पश्चिम बंगाल : पंश्चिम बंगाल में चुनावी लहर के बीच एक बुरी खबर आई है. दरअसल आसनसोल लोकसभा क्षेत्र से सांसद और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और उनकी पत्नी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. यह जानकारी बाबुल सुप्रियो ने खुद ट्वीट कर दी है. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा है कि मैं दूसरी दफे पॉजिटिव हुआ हूं. उन्होंने आगे कहा है कि मैं इस बात से काफी दुखी हूं कि 26 अप्रैल को आसनसोल में अपना वोट नहीं डाल सकूंगा.

बाबुल सुप्रियो ने अपने ट्वीट में यह भी कहा है कि 26 तारीख को होने वाले मतदान के लिए मुझे सड़क पर उतरने की भी जरूरत थी जहां तृणमूल कांग्रेस के हताश गुंडों ने स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव में बाधा डालने के लिए आतंक फैला रखा है.

बाबुल सुप्रियो ने एक और ट्वीट कर यह भी कहा कि टीएमसी की टेरर मशीनरी को 2014 से ही अच्छे से हैंडल किया है. अपने कमरे से ही ड्यूटी निभाउंगा और अपने उम्मीदवारों को मानसिक रूप से हर जगह सहयोग करूंगा जिससे 9 में से 9 सीटें जीती जा सकें. बाबुल सुप्रियो ने अपने ट्वीट में कैलाश विजयवर्गीय, दिलीप घोष को भी टैग किया है. गौरतलब है कि बाबुल सुप्रियो विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी के टिकट पर टॉलीगंज सीट से उम्मीदवार भी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *