स्थानीय

अहमदाबाद : ‘साथी’ की चित्रकला प्रतियोगिता में दिखीं बाल प्रतिभा की इंद्रधनुषी छटाएं

साथी वेलफेयर केयर सोसाइटी (एनजीओ) के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर कोमल इनक्लेव सोसाइटी के प्रांगण में हुआ पेंटिंग कॉम्पीटिशन  का आयोजन 

4 से 7 साल के उम्र समूह में अव्वल रहीं इवा रुसी देसाई, जबकि 8 से 15 वर्ष उम्रवर्ग में प्रथम स्थान पर रहीं माही बसेट

अहमदाबाद : साथी वेलफेयर केयर सोसाइटी (एनजीओ) के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर कोमल इनक्लेव सोसाइटी के प्रांगण में सोसाइटी के बच्चों के बीच बुधवार को चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में कुल 47 बच्चों ने भाग लिया। संध्या 4 से 6 बजे के बीच रखी गई इस प्रतियोगिता में बच्चों का उत्साह देखने लायक था. बाल प्रतिभाागियों ने अपनी कलाकृतियों से निर्णायक मंडल और उपस्थित लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

4 से 7 साल और 8 से 15 साल के बच्चों की प्रतिभा देख सभी दंग थे. 4 से 7 साल के उम्र समूह में प्रथम स्थान पर रही इवा रुसी देसाई की पेंटिंग को खूब सराहना मिली. दूसरे स्थान पर विहा विराक साह रहीं, जबकि हेमी मित्तल ने तीसरा स्थान हासिल किया. 8 से 15 वर्ष उम्रवर्ग में माही बसेटा ने प्रथम स्थान पाया. दूसरे स्थान पर रही माही आसरा, वहीं तीसरे स्थान के लिए विधी परमार को चुना गया.

प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पाने वाले बच्चों को मेडल और सर्टिफिकेट से सम्मानित किया गया, जबकि दूसरा और तीसरा स्थान पाने वाले बच्चों को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया. शेष सभी प्रतिभागियों को प्रोत्साहन सर्टिफिकेट देकर उनकी हौसला अफजाई की गई. साथ ही, बच्चों के बीच उपहारस्वरूप क्रेयॉन और चॉकलेट का भी वितरण किया गया.

उल्लेखनीय है कि प्रतियोगिता का आयोजन ‘साथी’ की कोषाध्यक्ष डाइटीशियन अमृता द्वारा किया गया. प्रतियोगिता के आयोजन में श्वेता गुंजन साह एवं कोमल इनक्लेव सोसाइटी की सेक्रेटरी पारुल बेन का महत्वपूर्ण योगदान रहा. प्रतिभागी बच्चों एवं उपस्थित लोगों ने प्रतियोगिता का भरपूर आनंद लिया और इसकी खूब सराहना की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *