प्रादेशिक बिहार स्थानीय

खगड़िया: वाहन के धक्के से बाइक सवार सिपाही की मौत

बिहार के खगड़िया जिले के मानसी थानान्तर्गत मटिहानी गांव के पास गुरुवार की सुबह अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक सवार जेल सिपाही संघ के प्रदेश अध्यक्ष राजू कुमार (34 वर्ष) की मौत हो गई। वे भागलपुर के जुब्बा सहनी सेन्ट्रल जेल में पदस्थापित थे और मोतिहारी जिले के खिरुआ स्थित जयसिंहपुर जटहरा गांव के रहने वाले थे। 29 नवंबर को ही जेल सिपाही संघ के प्रदेश अध्यक्ष चुने गए थे।

राजू कुमार गुरुवार को भागलपुर से अपने घर मोतिहारी जा रहे थे। मानसी थाना क्षेत्र के मटिहानी ढाला के पास अज्ञात वाहन के धक्के से उसकी मौत हो गई। घटना में उसकी बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सिर में गंभीर चोटें लगने के कारण अत्यधिक रक्तस्राव होने से मौके पर उनकी मौत हो गई। सूचना पर उसके शव व क्षतिग्रस्त बाइक थाना लाई गई। उसके पास से बरामद आधार कार्ड आदि कागजात से पहचान कर परिजनों को घटना की सूचना दी गई।

मानसी पुलिस ने घटनास्थल से बरामद कुछ कपड़े भरे एक बैग, आधार कार्ड, पहचान पत्र, पैन कार्ड, मोबाइल, नकदी आदि उसके पिता को सौंपकर शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इधर मानसी थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि मृत सिपाही के पिता के बयान पर यूडी केस दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *