Uncategorized

कोरोना-बाढ़ से निबटने के लिए जिला स्तर पर होगा टास्क फोर्स का गठन : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

पटना : प्रदेश में कोरोना संकट के बीच गहराते बाढ़ की विभीषिका से निपटने के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने बड़ा एलान किया है। प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने इन दोनों आपदाओं से निपटने के लिए जिला स्तर पर टॉस्क फोर्स बनाए जाने का एलान किया है।

उन्होंने कहा है कि सरकार और जनता द्वारा बरती जा रही तमाम सावधानियों के बावजूद विगत कुछ दिनों में बिहार में जिस तरह से कोरोना का प्रसार हुआ है, उससे एक बात स्पष्ट है कि इस मुद्दे पर और सतर्कता बरतने की जरूरत है।

संजय जायसवाल ने कहा है कि कोरोना के अलावे राज्य में बाढ़ का संकट भी गहराने लगा है। ऐसे में समाज और जनता के प्रति अपनी जिम्मेवारियों के तहत बिहार भाजपा पूरे दम-खम से इन आपदाओं का मुकाबला करने में जुट चुकी है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि इन आपदाओं से मुकाबले के लिए बिहार भाजपा अगले दो दिनों में राज्य के सभी जिलों में एक विशेष टास्क फ़ोर्स का गठन करने वाली है, जिसका एकमात्र उद्देश्य कोरोना और बाढ़ से निपटने में आम जनता की मदद करना रहेगा। इसके अतिरिक्त इस टास्क फ़ोर्स के सदस्य केंद्र व राज्य सरकार द्वारा चलाये जा रहे कामों में भी स्वयंसेवक की भांति अपना समुचित सहयोग करेंगे।

भाजपा कार्यकर्ताओं की प्रशंसा करते हुए डॉ. जायसवाल ने कहा कि कोरोना संकट के इस दौर में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने अभी तक जिस जीवटता और जनता के प्रति समर्पण का परिचय दिया है, उसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम होगी। आज से कई सालों बाद जब भी कोरोना संकट के इस भयावह दौर के बारे बातें होंगी, तो भाजपा को याद करते हुए लोग अवश्य कहेंगे कि एक राजनीतिक दल था, जिसके कार्यकर्ता अपने प्राणों की परवाह किये बिना जरूरतमंदों तक राशन, मास्क व सैनेटाइजेशन किट पहुंचा रहे थे।

लोगों से सावधानी बरतने की अपील करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अभी हाल के दिनों में जिस तरह से कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हुई है, उसकी सबसे बड़ी वजह लोगों द्वारा बरती जा रही लापरवाही है। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने का सबसे बड़ा उपाय सावधानी है। घर से बाहर निकलते समय मास्क का जरूर उपयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *