अजब-गजब

‘बेंगलुरु हवाई अड्डे पर एक यात्री के सामान में बम है’, ब्वॉयफ्रेंड को मुंबई की फ्लाइट पकड़ने से रोकने के लिए महिला ने किया फर्जी कॉल

डेस्क : बेंगलुरू से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड को मुंबई जाने वाली फ्लाइट में चढ़ने से रोकने के लिए केम्पेगौड़ा एयरपोर्ट पर बम होने की धमकी भरा कॉल कर दिया. हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना 26 जून को घटित हुई थी. आरोपी महिला की पहचान इंद्रा राजवार के रूप में हुई है, जो पुणे की रहने वाली है. आरोपी महिला के खिलाफ IPC की धारा 505(1)(B) के तहत FIR दर्ज की गई है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला ने एयरपोर्ट के हेल्पलाइन पर फोन करके कहा था कि उसका बॉयफ्रेंड मीर रजा मेहदी अपने सामान में बम लेकर मुंबई जा रहा है. वह केम्पेगौड़ा एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़ेगा.

इस फोन कॉल को एयरपोर्ट प्रशासन ने गंभीरता से लिया और मुंबई जाने वाले यात्री मीर रजा मेहदी की गहन तलाशी ली. इस दौरान उसके पास से कोई विस्फोटक नहीं मिला. आगे की जांच से पता चला कि आरोपी महिला इंद्रा राजवार और मेहदी दोनों उस शाम एयरपोर्ट पर मौजूद थे. फर्जी कॉल किए जाने से पहले उन्हें प्रस्थान लाउंज में बातचीत करते हुए देखा गया था. इसके बाद राजवर को हिरासत में लिया गया और प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई.

 

NEWS WATCH