अर्थ प्रादेशिक बिहार

इंटीरियर कंस्ट्रक्शन में परचम लहराने के बाद The Raj Bhawan ग्रुप की इवेंट मैनेजमेंट में एंट्री

न्यूज़ वॉच बिज़नेस डेस्क : आर्किटेक्चर, कन्स्ट्रक्शन एवं इंटीरियर के क्षेत्र में मशहूर कम्पनी “द राज भवन” बहुत ही जल्द “इवेंट प्लानिंग एंड मैनेजमेंट” के क्षेत्र में अपनी कम्पनी का विस्तार करने जा रही है. अपने बेहतरीन कार्यशैली और निष्ठा से कॉर्पोरेट जगत में एक अलग पहचान बनाने वाले कम्पनी के प्रबंध निदेशक रोहित राय ने जानकारी देते हुए बताया कि “बढ़ता बिहार” व्यापार जगत से लेकर कर श्रेणी में काफ़ी तेज़ी से आगे बढ़ रहा है. ऐसे विकासोन्मुख प्रदेश में अब जनता की क्रय शक्ति और उम्मीदें दोनो काफ़ी बढ़ चुकी है. ऐसी परिस्थिति में यहाँ एक ऐसी इवेंट मैनेजमेंट कम्पनी की अत्यंत आवश्यकता है जो लोगों की उम्मीदों पर पूर्णता खरा उतर सके.

राजभवन कम्पनी इस नए यूनिट को “सेलिब्रेशन” नामक ब्रांड से लॉंच करने जा रही है जो कि ना सिर्फ़ बिहार बल्कि पूरे देश में एक ज़बरदस्त रणनीति और योजना के तहत काम करेगी. रोहित राय ने आगे बताया कि “सेलिब्रेशन” का उद्देश्य इवेंट मैनेजमेंट की दुनिया में देश कीं सर्वश्रेष्ठ कम्पनियों में से एक बनना है. शादी समारोह, कॉर्पोरेट इवेंट्स, लाइव कॉन्सर्ट से लेकर कर बिज़नेस समिट आदि सभी तरह के इवेंट्स को बड़े पैमाने पर योजनाबद्ध तरीक़े से करने के लिए कम्पनी ने एक सक्षम और सशक्त टीम तैयार की है, जिसका लक्ष्य दीर्घावधि में “सेलिब्रेशन” को राष्ट्रीय स्तर की एक प्रतिष्ठित इवेंट मैनज्मेंट कम्पनी बनाना होगा.

अपने रीजनल ऑफिस राजभवन कॉम्प्लेक्स, रुकनपुरा, पटना में सेलिब्रेशन के बारे में जानकारी देते हुए रोहित राय ने बताया कि कोरोना के इस संकटकालीन वक़्त में केंद्र और राज्य सरकार के निर्देशों को ध्यान में रखते हुए जल्द ही एक भव्य समारोह के साथ सेलिब्रेशन का शुभारम्भ किया जाएगा.

इस दौरान कंपनी के डायरेक्टर एडमिन प्रफुल्ल कुमार झा, कंपनी के जनरल मैनेजर नीरज कुमार झा, सुमित कुमार, ब्रजेश कुमार, प्रशांत कुमार, प्रकाश कुमार, विकास कुमार, नौशाद, मिराज सभी लोग मौजूद रहे. प्रबंध निदेशक रोहित कुमार राय ने इस दौरान नई घोषणा को लेकर खासकर नये सहयोगी के रूप में अजय कुमार, विप्लव कुमार, अनुराग कुमार, धीरज कुमार, गणेश कुमार व ममता झा का धन्यवाद किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *