मनोरंजन

संगीतकार वाजिद खान का 42 वर्ष की उम्र में निधन

संगीतकार वाजिद को कोरोनो वायरस था

प्यार किया तो डरना क्या से साजिद-वाजिद ने अपने करियर की शुरुआत

कई फिल्मों के लिए में संगीत दी

संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद की वाजिद खान का 42 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस खबर की पुष्टि गायक सोनू निगम ने की, जिन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “मेरे भाई वाजिद ने हमें छोड़ दिया।”

संगीत संगीतकार सलीम मर्चेंट ने पीटीआई से कहा, “उनके पास कई मुद्दे थे। उनके पास किडनी का मुद्दा था और कुछ समय पहले उनका प्रत्यारोपण हुआ था। लेकिन हाल ही में उन्हें गुर्दे के संक्रमण के बारे में पता चला … वह पिछले चार दिनों से वेंटिलेटर पर थे, बाद में उनकी स्थिति खराब होने लगी थी। किडनी में संक्रमण की शुरुआत थी और फिर वे गंभीर हो गए थे। “

इससे पहले, मनोरंजन पत्रकार फरीदून शहरयार ने बताया कि सोनू ने उन्हें पुष्टि की कि वाजिद को कोरोनो वायरस था। “दुखद समाचार: प्रसिद्ध गायक सोनू निगम ने अभी-अभी मेरी पुष्टि की है कि साजिद-वाजिद के संगीत संगीतकार वाजिद खान का कुछ समय पहले निधन हो गया था। वह कोविद 19 से पीड़ित था, ”उन्होंने ट्वीट किया।
1998 में सलमान खान-स्टारर प्यार किया तो डरना क्या, साजिद-वाजिद ने अपने करियर की शुरुआत दबंग फ्रेंचाइजी, चोरी चोरी, हैलो ब्रदर, वांटेड और मुझसे शादी करोगी सहित सुपरस्टार की कई फिल्मों के लिए संगीत से की। उन्होंने हाल ही में अभिनेता के एकल, भाई भाई, के रूप में भी रचना की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *