मनोरंजन

टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग ने कमाए 10 करोड़, 5 दिनों बाद सिनेमा घरों में होगी रीलिज

बॉलीवुड :  सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी हैं। ‘टाइगर 3’ का लोगों में काफी क्रेज देखा जा रहा है।

सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की ये फिल्म दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। सलमान खान दिवाली पर अपने फैंस को ये तोहफा देंगे। सलमान खान की कुछ फिल्मों को प्रर्दशन अच्छा नहीं रहा इसलिए सलमान को अपनी टाइगर 3 से काफी उम्मीदें भी हैं। टाइगर 3 ने एडवांस बुकिंग में ही 10 करोड़ के नोट छाप लिए हैं। एक्टर की इस फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान की टाइगर 3 ने पूरे भारत में अब तक एडवांस बुकिंग से 10 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। हांलाकि अभी ‘टाइगर 3’ पांच दिन बाद रिलीज होगी। ऐसे में कई ट्रेड एनालिस्ट्स को लगता है कि सलमान खान की फिल्म को आगे और अच्छी एडवांस बुकिंग मिल सकती है। आपको बता दें कि वाईआरएफ की टाइगर 3 सिनेमाघरों में 24×7 चलने के लिए तैयार, अहमदाबाद और मिडिल ईस्ट में पहली बार एक्शन! वाईआरएफ के टाइगर 3 के शो सिनेमाघरों में 24×7 चलने के लिए तैयार हैं क्योंकि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म की भारी मांग के कारण अहमदाबाद और मिडिल ईस्ट के सिनेमाघर चौबीसों घंटे फिल्म चलाने वाले पहले सिनेमाघर बन गए हैं!