दरभंगा स्थानीय

शंखनाद के साथ डॉ. अंजीत चौधरी ने किया चुनावी आगाज

दरभंगा : दरभंगा स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के युबा प्रत्याशी डॉ. अंजीत चौधरी ने बुधवार को श्यामा मंदिर में पूजा-अर्चना कर चुनावी आगाज करते हुए स्नातक मतदाता बनने के लिए लोंगों का आह्वान किया।डॉ.अंजीत कुमार चौधरी ने कहा कि आज से वह स्नातक प्रत्याशी के रुप में स्नातकों को मतदाता बनने हेतु जागरूता अभियान चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि जीत हासिल होने पर युवा स्नातक बेरोजगार, संबंद्ध महाविद्यालय कें नियमितीकरण घटानुदान ,संस्कृत एवं मदरसा विद्यालयों के लिए वेतनमान, विद्यालयों के नियोजित शिक्षकों के लिए वेतनमान, नवनियुक्त अतिथि शिक्षकों के नियमितीकरण के लिए संघर्ष कर इन्हें पूरा करना उनकी प्राथमिकता होगी। उनकी पहचान लोगों के बीच यही हैैं वह विगत 20 वर्षों से संघर्ष करते रहे हैं. अब वह शिक्षा जगत के हित के लिए सदन में आवाज बुलंद करना चाहते हैं।.
उन्होंने स्नातक मतदातओं को जागरूक होने का संदेश दिया। सुविख्यात शंखवादक डॉ. विपिन मिश्रा ने शंखनाद करते हुए डॉ. अंजीत चौधरी के लिए श्यामा माई से प्रार्थना की और शिक्षित युवाओं का आगे बढ़कर ढॉ. चौधरी का सहयोग करने का आह्वान किया।
इस मौके पर आर.एन.कॉलेज पंडौल के वाणिज्य विभाग के प्राध्यापक सह एपेक्स फाउंडेशन के अध्यक्ष डॉ. कैलाश कुमार चौधरी,उज्ज्वल कुमार, डॉ.आनंद कुमार यादव, प्राध्यापक फूल बाबू टेकटेरिया, संतोष महतो, ब्राह्मण सभा के संतोष झा, डॉ. शहीद जया अहमद, आचार्य राम कुमार झा, प्रदीप राम, विद्यानन्द मिश्रा, अमर शाह, मुकेश कुमार सहित सैकड़ों युवा मौजूद थें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *