breaking news प्रादेशिक

यौन शोषण का आरोप लगाया महिला प्रोफेसर ने ; केस दर्ज

मोतिहारी : महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय (बिहार) की एक महिला गेस्ट टीचर ने इसी विश्वविद्यालय के तीन कर्मचारियों जिसमें इसी विश्वविद्यालय के कुलपति के निजी सहायक (पीए) और सेक्सन अधिकारी दिनेश होददा व दो अन्य के खिलाफ नगर थाने में यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करायीं हैं।

महिला टीचर ने रविवार को मीडिया से बताया कि उनकी नियुक्ति बतौर गेस्ट टीचर हुई थी लेकिन उन्हें साजिश का शिकार होना पड़ा और बिना कारण बताए उनकी नियुक्ति निरस्त कर दी गई । उन्होंने आगे बताया कि केस दर्ज होने के बावजूद अब तक कोई कार्रवाई न तो कॉलेज प्रशासन की तरफ से और न ही मोतिहारी पुलिस की ओर से की गई है।

ऐसी स्थिति में उन्होंने तीनों कर्मियों के खिलाफ मोतिहारी सदर एसडीओ को लिखित आवेदन देकर करवाई करने का आग्रह किया है । वहां से भी कोई कार्रवाई नहीं होने की सूरत में उन्होंने अनशन पर बैठने की चेतावनी दी है ।

उन्होंने एसडीओ को लिखे आवेदन में अपने हक की लड़ाई लड़ने की बात करते हुए बताया कि उन्हें अपनी जान का भी खतरा आरोपियों से है। दूसरी ओर, नगर थानाध्यक्ष अभय कुमार ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू करने की बात कही है।

Edited by : IA Studious

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *