अजब- गजब

बापू की जयंती पर फूट-फूटकर रोए सपा नेता, पहले भी कर चुके हैं ऐसे ड्रामे

पूरे देश में 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती को धूमधाम से मनाया गया। जगह-जगह लोगों ने बापू की याद में सम्मेलन और संगोष्ठियों को आयोजन किया। इस दौरान लोगों ने महात्मा गांधी के अतुल्य योगदान को याद किया। लेकिन समाजवादी पार्टी के एक नेता ने खास अंदाज में बापू को याद किया। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह रो-रो कर बापू को याद कर रहे हैं। उनके साथ पार्टी के कई कार्यकर्ता भी रोते हुए बापू को याद कर रहे हैं।

इस वायरल वीडियो में सपा नेता अपने कार्यकर्ताओं के साथ फूट-फूटकर रो रहे हैं। ये वीडियो संभल के चंदौसी कोतवाली क्षेत्र स्थित फव्वारा चौक है। इस चौक पर स्थापित गांधी की प्रतिमा पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष फिरोज खान कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ आए और बापू की प्रतिमा को झुककर नमन करते वक्त रोने लगे। कुछ लोग उन्हें शांत करने लगे। इस के बाद फिरोज खान प्रतिमा की ओर देखते हुए कह रहे हैं कि बापू आप कहां चले गए। इतने बड़े देश को आजाद कराया और हमें अनाथ बनाकर चले गए।

एम्बेडेड वीडियो

फिरोज खान पहले भी बटोर चुके हैं सुर्खियां

ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग सपा नेता की इस वीडियो पर संवेदनशील से लेकर मजाकिया कमेंट भी कर रहे हैं। लेकिन सपा नेता पहली बार इस तरह कि सुर्खियों में नहीं आए हैं। वह पहले भी ऐसे काम कर चुके हैं।  दरअसल, कुछ दिन पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रामपुर में विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया था। इस दौरान पूरे जिले में धारा 144 लगा दी गई थी। तब फिरोज खान सिर पर सहरा बांध और दूल्हे के आउटफिट में रामपुर पहुंचे थे। इनके कार्यकर्ता बाराती बने थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *