खेल

कोहिनूर और डॉन बॉस्को के बीच होगी खिताबी टक्कर

सेमीफाइनल मुकाबले में कोहिनूर पब्लिक स्कूल, समस्तीपुर ने डीडीएचएस, ओमगांव को 76 रनों से, जबकि डीबीएस एंड एमसी, मधुबनी ने जेनिथ पब्लिक स्कूल को 6 विकेट से दी मात

डॉ. अब्दुल वहाब साहब क्रिकेट टूर्नामेंट

दरभंगा : लोआम स्थित गंगा भगत मेमोरियल ग्राउंड पर चल रहे डॉ. अब्दुल वहाब साहब क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबलों में कोहिनूर पब्लिक स्कूल, समस्तीपुर और डीबीएस एंड एमसी, मधुबनी ने जीत दर्ज कर फाइनल में प्रवेश कर लिया.
पहला सेमीफाइनल डीडीएचएस और कोहिनूर के बीच खेला गया. कोहिनूर ने 25 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 215 का स्कोर खड़ा किया. मेहराब और आलम ने अर्द्धशतकीय पारी खेलते हुए क्रमशः 57 और 52 रन बनाए. डीएचएस के गेंदबाज विकास ने 2 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. जवाब में डीडीएचएस की टीम 22 ओवर में 141 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. विकास और गौतम ने क्रमश: 55 एवं 33 रनों का योगदान दिया. कोहिनूर के गेंदबाज गौरव-1,शुभ व गौरव-2, तीनों ने 2-2 विकेट लिए.
दूसरे सेमीफाइनल में जेनिथ और डॉन बॉस्को की टक्कर हुई. जेनिथ की पारी 23 ओवर में 120 रन पर ही सिमट गई. किशन ने 25 और अनिकेत ने 22 रन बनाए. डॉन बॉस्को के गेंदबाज आशीष ने 4 बल्लेबाजों को आउट किया.डॉन बॉस्को ने 22 ओवर में 4 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली. मनोज ने 26 और केशव ने 21 रन बनाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *