राष्ट्रीय

अरविंद केजरीवाल को रोड शो के दौरान एक शख्स ने मारा थप्पड़

नई दिल्ली : दिल्ली के चीफ मिनिस्टर अरविंद केजरीवाल को एक शख्स ने रोड शो के दौरान थप्पड़ मार दिया। यह घटना उस वक्त हुई, जब अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली लोकसभा सीट पर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी ब्रजेश गोयल के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे।
केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाला शख्स उनसे नाराज था। नई दिल्ली लोकसभा सीट के मोतीनगर इलाके में अरविंद केजरीवाल खुली गाड़ी में रोड शो कर रहे थे, उसी वक्त एक युवक ने अचानक उन्हें थप्पड़ मार दिया।
अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले शख्स का नाम सुरेश बताया जा रहा है, जो दिल्ली के ही कैलाश पार्क इलाके का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। अरविंद केजरीवाल की गाड़ी पर चढ़कर उन्हें थप्पड़ मारने के बाद उस शख्स को ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने नीचे गिरा लिया और पिटाई की।
दिल्ली के डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया ने इसके लिए सीधे तौर पर मोदी और अमित शाह को जिम्मेदार ठहराया है। सिसोदिया ने ट्वीट किया, ‘क्या मोदी और अमित शाह अब केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं? 5 साल सारी ताक़त लगाकर जिसका मनोबल नहीं तोड़ सके, चुनाव में नहीं हरा सके। अब उसे रास्ते से इस तरह हटाना चाहते हो कायरो! ये केजरीवाल ही तुम्हारा काल है।’
आम आदमी पार्टी ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए कहा है कि सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में चूक हुई है। यही नहीं पार्टी ने इसे विपक्ष द्वारा प्रायोजित घटना करार देते हुए कहा है कि हम इस कायराना हरकत की निंदा करते हैं और इससे दिल्ली में आम आदमी पार्टी को रोका नहीं जा सकेगा।
हालांकि इन आरोपों को लेकर बीजेपी के प्रवक्ता जफर इस्लाम ने कहा कि दिल्ली की जनता अरविंद केजरीवाल से नाराज है। उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी का कोई कार्यकर्ता ऐसी चीजों में यकीन नहीं करते। मैं इसको सही नहीं ठहराता, लेकिन पहले भी उन्होंने मुखौटा पहनकर खुद को थप्पड़ मरवाया है। मुझे नहीं लगता कि इस बार उन्हें कोई सहानुभूति मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *