दरभंगा स्थानीय

किसान मोर्चा ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

दरभंगा : डरहार स्थित बिहार प्रदेश किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष सह मधुबनी लोकसभा क्षेत्र प्रभारी डॉ. मुरारी मोहन झा के आवास पर शनिवार शाम पांच बजे दरभंगा जिला किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष मणिकांत मिश्र की अध्यक्षता में पुलवामा हमले में शहीद 42 जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक शोकसभा का आयोजन किया गया. उपस्थित लोगों ने मृत आत्माओं की शान्ति के लिए प्रार्थना की.
शोकसभा को संबोधित करते हुए मणिकांत मिश्र ने आतंकियों की कायराना हरकत की निंदा की और कहा कि जल्द-से-जल्द आतंकियों को कठोरतम सजा दी जानी चाहिए. डॉ. मुरारी मोहन झा ने कहा कि आतंकियों को ऐसा जवाब मिले कि वे दोबारा कभी ऐसी हरकत करने की हिम्मत न जुटा सकें. उन्होंने पुलवामा के आतंकियों के साथ-साथ पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद एवं पत्थरबाजों को समर्थन देनेवाले जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्रियों पर भी कठोर कार्रवाई की मांग की. मिश्र ने कहा कि आतंकियों का समर्थन करनेवाली राजनैतिक पार्टियों का रजिस्ट्रेशन समाप्त होना चाहिए. आतंकियों एवं इनके समर्थकों को ऐसी सजा मिलनी चाहिए कि पूरा विश्व इसे देखे और षड्यंत्रकारी फिर कभी ऐसी जुर्रत न कर सकें. पत्थरबाजों को भी पहचान कर ऐसी सजा दी जाए, ताकि राज्य के दूसरे नौजवान न भटकें. उन्होंने कहा कि अलगाववाद की कल्पना को जड़ से समाप्त करने के लिए यह सबसे जरूरी है.
इस मौक़े पर किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष डॉ. भुवनेश्वर मिश्र, सहकारिता प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष ज्योति कृष्ण झा, राम उदित चौधरी, नगर किसान मोर्चा अध्यक्ष फगुनी कामत, प्रदीप आनन्द, जिला मंत्री सुमित कुमार झा, डॉ. आनन्द झा, अशोक चौधरी, अमित चौधरी, प्रमोद भगत, जिला मीडिया प्रभारी मुकुंद चौधरी, विमलेश चौधरी, शंकर मिश्र, कैलाशपति गिरि, गुड्डू चौधरी, राजीव चौधरी, राजेश सिंह, ओमप्रकाश कामत, शिव कुमार, जय कामत, डॉ. शम्भू कुमार सिंह एवं अशोक प्रियदर्शी सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *