कोलकाता

मानव हित के लिए पांच साल से कार्य कर रही विद्यापति जन कल्याण सेवा संस्था।

News watch desk. विद्यापति जनकल्याण सेवा संस्था सोनापुर कोलकाता की ओर से लॉट नंबर- 08 में गंगासागर तीर्थ यात्रियों के लिए लगाए गए सेवा शिविर का सफल आयोजन किया गया संस्था की ओर से अजय कुमार झा ने बताया कि 11 जनवरी को इस सेवा शिविर का हजारों तीर्थयात्रियों ने लाभ उठाया सोमवार को शिविर संपन्न होने तक सेवा कार्य में संस्था के सभी सदस्य दिन रात जुटे रहे शिविर में निशुल्क चाय नमकीन के साथ जरूरतमंद तीर्थ यात्रियों के ठहरने की व्यवस्था की गई।

मिथिला-मैथिलि के विकास एवँ मैथिली सांस्कृतिक को बढ़ावा देने के लिए समर्पित संस्था विद्यापति जन कल्याण सेवा समिति द्वारा विगत कई वर्षों से मैथिल भाषी तीर्थयात्रियों की सेवा किया जा रहा है।

इस संस्था द्वारा 11 जनवरी से लेकर 15 जनवरी लॉट 08 में हजारो की संख्या में तीर्थयात्रियों को प्रतिदिन भोजन ,नास्ता में चाय नमकीन तथा जल औषधि का प्रबंध किया गया साथ ही ज़रूरतमंद लोगों को कम्बल भी संस्था द्वारा प्रदान किया गया।

संस्था के अध्यक्ष श्री अजय झा ने बताया कि यह हमारे लिए गौरव की बात है कि हमलोगो ने निरंतर दिन-रात एक कर इस कार्य को सम्पन्न किया। श्री झा ने बताया कि इस नेक काम के लिए उन्हें अपने सहयोगि संजीव मिश्रा,सुमन झा ,अभय झा ,नारायण झा, पवन झा,राजेन्द्र झा,कृष्णानंद झा,नारायण मिश्र,आशीष,विजय मिश्रा,भारत झा आदि का योगदान सराहनीय रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *